गोमतीनगर विस्तार में मिठाई की दुकान से अवैध असलहे और गांजा पुलिस ने किया बरामद

Read Time:2 Minute, 48 Second

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में इन दिनों अवैध काम को अंजाम देने वाले कई गिरोह सक्रिय है, इसी कड़ी लखनऊ पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. दरअसल गोमतीनगर विस्तार इलाके के लक्ष्मी मार्केट में मिठाई की दुकान से अवैध असलहे और गांजा पुलिस ने बरामद किया है. साथ ही मौके पर आरोपियों को पुलिस हिरासत में लेते हुए जेल भेज दिया।

पूरा मामला है कि गोमतीनगर विस्तार के लक्ष्मी मार्केट का, जहां एक ही जगह दो दुकाने हैं, जिसमें एक दुकान कटरा मालिक के सगे रिश्तेदार लल्ला यादव की है जिसे लल्ला यादव के लड़के अशोक और संजय यादव चलाते हैं. दूसरी मिठाई की दुकान यासीन की है. बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश की वजह से लल्ला ने अपने भांजे रंजीत यादव पुत्र शत्रोघन यादव से मिलकर यासीन की दुकान बंद हो जाने के बाद रोशनदान के सहारे अवैध असलहे व गांजा डलवा दिए,उसके बाद पुलिस को फोन कर खुद सूचना दिए कि यासीन की दुकान में अवैध असलहा व गांजा रखा गया है,उसी क्रम में पुलिस यासीन के घर छापा मार कर यासीन को थाने लायी।

यासीन से पूछताछ में सामने आई कि उसकी कोई भूमिका नही है,यह साजिश दुकान खाली करवाने के उद्देश्य से किया गया है,जिसमें लल्ला यादव तथा उसके पुत्र अशोक व संजय यादव के मिली भगत से हुआ है,लक्ष्मी मार्केट के अगल बगल पूछताछ करने पर पता चला कि लल्ला यादव कटरा मालिक का सगा रिश्तेदार है इसलिए वह अपना वर्चस्व कायम करने के उद्देश्य से पूर्व में भी बगल की दुकान से हमेशा विवाद करता था और उसको रिश्तेदार से मिलकर फर्स्ट फ्लोर पर स्थापित करवा दिया, फिर उस दुकान में खुद शिफ्ट कर गया ,फिर मिलकर सब्जी वाले जो बाहर सब्जी लगाता था उसको भी अपने रिश्तेदार से बोल कर हटवा दिया ,अब बगल के मिठाई की दुकान खाली करवाने के लिए साजिश के तहत मिठाई वाला को फ़साने की चाल चला है.

0 0
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleppy
Sleppy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *